film

EntertainmentNewsउत्तराखंड

उत्तराखंड में फिर शुरू होगी फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग, पढ़िये इस बार क्या करते नजर आएंगे शाहिद कपूर?

फिल्म एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग जल्द ही उत्तराखंड में दोबारा शुरू होगी। देहरादून में आठ नवंबर से फिल्म की शूटिंग का दूसरा चरण शुरू होगा।

Read More
EntertainmentNews

नई मसीबत में दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक लगातार मुश्किलों में घिरती जा रही है। दीपिका के जेएनयू जाकर लेफ्ट के छात्रों से मुलाकात के बाद कई लोग फिल्म का विरोध कर चुके हैं। यहां तक की कई ने तो इसकी टिकट भी कैंसल करा दी।

Read More
EntertainmentNews

आपको पता है एक फिल्म के लिए कितनी ज्यादा फीस लेते हैं ये सितारे?

बॉलीवुड इंडस्ट्री लोगों अपनी रंगीन दुनिया के लिए जितनी आकर्षित करती है। उससे कहीं ज्यादा मेहनत सितारे कामयाबी पाने के लिए करते हैं।

Read More
EntertainmentNews

सपना चौधरी नहीं बनना चाहती थीं डांसर!

अपने डांस से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी डांसर नहीं बल्कि पुलिस इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं। घर के आर्थिक हालात ठीक नहीं होने की वजह से उन्हें बीच में पढ़ाई छोड़नी पड़ गई।

Read More
EntertainmentNews

बॉलीवुड में सपना चौधरी का IPS अवतार!

सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सपना चौधरी IPS अफसल बनी हैं। फिल्म में सपना आपको गोलियां बरसाते नजर आएंगी।

Read More
EntertainmentIndiaNews

कांग्रेस का ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मध्य प्रदेश में रोक से इनकार, बोली- झूठ फैला रही है बीजेपी

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर मध्यप्रदेश में प्रतिबंध लगाने की रिपोर्ट को खारिज करते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को इसे बीजेपी का कपट प्रचार करार दिया।

Read More