IndiaIndia NewsNews

वीडियो: सूरत में पीएम मोदी का मेगा शो, कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है। सूरत के एक स्टेडियम में मेगा शो के दौरान सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म उरी का जिक्र करते हुए कहा कि पहले 26/11 होता था, अब उरी होता है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा ”कुछ लोग जमानत पर बाहर हैं, लेकिन एक दिन वो जेल जरूर जाएंगे।” प्रधानमंत्री के इस शो में खासतौर पर रिवॉल्विंग स्टेज बनाया गया था। ये स्टेज चारों तरफ घूमता है।

पीएम के संबोधन के बाद वहां मौजूद लोगों ने पीएम मोदी से कछ सवाल भी किए। स्टेडियम में मौजूद एक युवा ने पूछा कि आप 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बन रहे महागठबंधन पर क्या कहेंगे। इस सवाल पर पीएम ने कहा कि उन्हें किसी का डर नहीं। प्रधानमंत्री ने कहा कि चार पीढ़ियों तक देश पर राज करने वालों को ये पसंद नहीं आ रहा है कि आज एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन गया है।

पीएम से जब एक महिला ने सवाल किया कि आप वोट बैंक की परवाह किये बिना इतने बड़े फैसले कैसे ले लेते हैं। इसके जवाब में पीएम ने कहा कि मुझे पता है कि देश के सवा सौ करोड़ लोग मेरे साथ हैं, इसलिए मैं फैसले ले लेता हूं। एक और सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देश के लोगों ने उन्हें मौज-मस्ती करने के लिए नहीं चुना है। पीएम ने कहा कि वो 24 घंटे मजदूरी करेंगे और वो जो कुछ भी देश के लिए कर सकते हैं करेंगे। प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें 2019 का कोई डर नहीं है।

आज के अखबारों और न्यूज चैनल्स की सुर्खियों का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि 2013-2014 में अखबरों की हेडलाइंस घोटालों से भरी होती थी, लेकिन आज वो बदल गई है। उरी फिल्म का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि जवानों के खून का एक-एक कतरा हमारे लिए पवित्र है।

2014 में कालेधन का मुद्दा उठाकर सत्ता में आने वाले प्रधानमंत्री मोदी ने सूरत में एक बार फिर काले धन का जिक्र किया और कहा कि क्या कोई सोच सकता था कि काले धन के खिलाफ कोई लड़ाई हो सकती है। नोटबंदी के बाद का तीन लाख फर्जी कंपनियों पर ताले लगे हैं। बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपने 2014 में जो निवेश किया था उसका फल अब आपको चक्रवृद्धि ब्याज समेत मिल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *