IndiaIndia NewsNewsबिहारराजनीति

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर कौन सा नया नारा दिया है?

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लेकर नया नारा दिया है।

मोदी सरकार पर हमला करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने नारा गढ़ा, ”कुछ नहीं सब झूठा है, नरेंद्र मोदी ने लूटा है।” शुक्रवार को न्याय योजना को गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मिडिल क्लास के सैलरीड क्लास लोगों को इस योजना से घबराने की जरूरत नहीं है। इस योजना के लिए जितने रुपयों की जरूरत है वो उनकी सैलरी से नहीं लिया जाएगा, बल्कि इसका भुगतान उस रकम से किया जाएगा जो नरेंद्र मोदी की मदद से बड़े उद्योगपतियों ने लूटी है।

लोकसभा चुनावों की घोषणा के बाद शुक्रवार को पहली बार राहुल गांधी ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा किया। राहुल गांधी ने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के साथ जेल में किये जा रहे व्यवहार की निंदा और कहा कि इसका खामियाजा एनडीए को चुनावों में उठाना पड़ेगा। इसके साथ ही बिहार की रैली में राहुल ने पुलवामा हमले के बाद की गई सैन्य कार्रवाई को चुनावी मुद्दा बनाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

राहुल गांधी ने एक बार फिर दोहराया कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो किसानों को कर्ज नहीं चुका पाने पर जेल में नहीं भेजा जाएगा। राहुल ने पीएम पर हमला करते हुए कहा कि आप नीरव मोदी, विजय माल्या जैसे लोगों को देश से भगाने में मदद करते रहिये। हम किसानों, कामगारों के साथ खड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *