DehradunNewsउत्तराखंड

कोरोना से जंग जीत कर देहरादून पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, सभी को दिया धन्यवाद

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत कोरोना संक्रमण से ठीक होकर दिल्ली एम्स से देहरादून वापस लौट आए हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया में अपने स्वस्थ होने की जानकारी देते हुए एम्स की पूरी टीम और सभी शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया है। सोशल मीडिया में हरीश रावत ने अपने स्वस्थ होने की खबर साझा की। उन्होंने लिखा की ईश्वर व सभी के आशीर्वाद से वह स्वस्थ हो रहे हैं।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आदि का भी कोरोना से युद्ध में मनोबल बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने उनके प्रति गहरी संवेदना दिखाई, इनका सौहार्द उनके सार्वजनिक जीवन की पूंजी बनकर रहेगा।

बता दें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत 24 मार्च को कोरोना संक्रमित हुए थे। 25 मार्च को उनका स्वास्थ्य बिगडने पर उन्हें एम्स, नई दिल्ली के लिए रेफर किया गया। तब से ही वह वहीं उपचार करा रहे थे। हालत में सुधार होने पर उन्हें शनिवार को आइसीयू से सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया।

इसके बाद उनकी कोरोना की फिर से जांच की गई। उनकी दोनों ही रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद रविवार सुबह उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। रविवार देर शाम वह देहरादून स्थित अपने आवास पहुंचे। यहां उनके समर्थकों ने उनके वापस आने पर स्वागत किया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.