उत्तराखंड: ATM से पैसे निकालते समय एक गलती की और ठग ने खाते से उड़ा लिए 65 हजार रुपये, भूलकर भी ना करें ये काम

उधम सिंह नगर पुलिस ने एटीएम कार्ड ठगी कर 65 हजार रुपये निकालने के मामले में यूपी के गाजियाबाद के लोनी बार्डर निवासी युवक को गिरफ्तार कर किया है।

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया। पुलिस मुताबिक, गुलरभोज निवासी रक्षपाल सिंह की ओर से गदरपुर थाना में शिकायत दर्ज कराई गयी थी कि वो गुलरभोज स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में अपनी पत्नी के खाते से पैसा निकालने के लिए गया। इसी दौरान उसका कार्ड मशीन में फंस गया। वहां पहले से बैठे युवक ने उसकी मदद के बहाने उसके एटीएम कार्ड को बदल दिया और उसके बाद उसकी पत्नी के खाते से 65 हजार रुपये निकाल लिए।

पीड़ित द्वारा दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आखिरकार काफी मशक्कत के बाद आरोपी गोविंद पुत्र विनोद सिंह निवासी ग्राम सकीट, लोनी बार्डर गाजियाबाद को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को दिनेशपुर के एक पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पैसा निकालते समय पहले चुपके से पीड़ित व्यक्ति का पिन नंबर नोट कर लिया और उसके बाद बातों-बातों में एटीएम कार्ड बदल दिया। फिर अन्य एटीएम में जाकर खाते से पैसा निकाल लिया। यही नहीं इसके बाद गाड़ी खराब का बहाना बनाकर आसपास स्थित पेट्रोल पंप में जाकर कार्ड स्वाइप कर पैसा ले लिया। आरोपी को आज न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: