उत्तराखंड: रुड़की में घर में घुसकर बिच्छू गैंग ने बरपाया कहर, फायरिंग कर धारदार हथियार से किया हमला

उत्तराखंड के रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित रतन का पूर्वा के डबल फाटक में छोटी सी बात पर बड़ा बवाल हो गया। बिच्छू गैंग के सदस्यों ने घर में घुसकर धारदार हथियार से पहले हमला किया और फिर फायरिंग कर फरार हो गए।

डबल फाटक में रहने वाले आकाश कुमार अपनी स्कूटी से बाजार जा रहे थे। इसी दौरान ढंडेरा में गोलभट्टा के रहने वाले शिवा से उनकी स्कूटी की टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई। यहां से मामला खत्म होने के बाद आरोप है कि शाम होते ही शिवा अपने साथियों के साथ आकाश के घर पहुंचा। दरवाजा बंद देख ये लोग दरवाजे को तड़ने लगे। इसके बाद घर में घुसे और घर में मौजूद लोगों पर हथियार से हमला कर दिया।

आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग भी की। हालांकि इस फायरिंग में घर के लोग बाल-बाल बच गए। वहीं धारदार हथियार से हुए हमले में आकाश और उनके भाई तरुण घायल हुए हैं। फायरिंग की आवाज सुनने के बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए। बताया जा रहा है कि भीड़ बढ़ती देख आरोपी मौके से फरार हो गए।

वहीं, कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया शिकायत के आधार पर शिवा, राहुल, तोला, टिंकू, पोपो, ज्योति और शिवानी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें जेल भेज दिया है। बाकी के फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: