उत्तराखंड: देहरादून में दिनदहाड़े ज्वेलरी की दुकान में घुसे बदमाश, फायरिंग कर लूटे लाखों रुपये के गहने

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है। प्रेमनगर में ज्वेलरी की दुकान में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की और 3 लाख रुपये की नगदी के साथ लाखों रुपये के सोने के जेवरात लूटकर फरार हो गए है।

देहरादून के प्रेमनगर में टी स्टेट रोड पर देवेंद्र कुमार की देवी ज्वेलरी नाम से एक दुकान है। बताया जा रहा है कि सोमवार को करीब साढ़े 3 बजे दो युवक दुकान में घुसे और गहने दिखाने के लिए कहने लगे। जैसे ही उन्हें गहने दिखाने शुरू किए। एक युवक ने उनके ऊपर पिस्तौल तान दी और लॉकर की चाबी मांगने लगा। चाबी नहीं देने पर उसने फायरिंग कर दी। इतने में देवेंद्र कुमार घबरा गए और उन्होंने युवक को चाबी दे दी। इस दौरान दोनों बदमाशों ने दुकान में जमकर लूट की। लॉकर से करीब तीन लाख रुपये निकाले और दुकान में रखे हुए सोने के गहने लेकर फरार हो गए।

दिनदहाड़े इस लूट से इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस को लूट की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। ज्वैलर्स की दुकान और आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। लेकिन अब तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। लूट के बाद पुलिस शहर में नाकेबंदी करा दी। बाइक सवारों पर नजर रखी जा रही है।

ज्वेलर देवेंद्र कुमार मूल रूप बिहार के मुजफ्फरपुर के वेलसन थाना इलाके के रहने वाले हैं। वो परिवार के साथ मिट्टीबेड़ी में रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड के इस इलाके में कई लोगों को निवाला बना चुका ‘आदमखोर’ मारा गया, लोगों ने ली राहत की सांस

इसे भी पढ़ें: भिखारिन के अकाउंट में थे इतने रुपये कि पैसे निकालते ही बैंक की पूरी नकदी ही खत्म हो गई

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: