EntertainmentNews

साइना नेहवाल की जिंदगी का ‘बेस्ट मैच’

बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने पी. कश्यप से शादी कर ली है। दोनों बैडमिंटन प्लेयर्स ने कोर्ट में शादी की। साइना नेहवाल ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी है।

भारतीय बैडमिंटन सनसनी साइना नेहवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। शुक्रवार को उन्होंने पी. कश्यप से शादी कर ली। दोनों ने कोर्ट मैरिज करने के बाद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। हालांकि धार्मिक रीति-रिवाज से शादी 16 दिसंबर को होगी। इसी दिन हैदराबाद में रिसेप्शन भी होगा। साइना नेहवाल करीब 10 साल से बैडमिंटन स्टार पी. कश्यप के साथ रिलेशनशिप में थी। हालांकि उन्होंने कुछ दिन पहले ही अपने रिश्तों को सार्वजनिक किया था।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए साइन नेहवाल ने लिखा ”बेस्ट मैच ऑफ माइ लाइफ…जस्ट मैरिड।” मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को 16 दिसंबर को शादी करना था, लेकिन दोनों ने शुक्रवार को कोर्ट मेंं शादी कर ली। हालांकि धार्मिक रीति-रिवाज से शादी 16 दिसंबर को ही होगी। कुछ दिन पहले ही पारुपल्ली कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की थी।

https://www.instagram.com/p/BrXc0tTF5uw/?utm_source=ig_web_copy_link

20 खिताब अपने नाम कर चुकीं वर्ल्ड नंबर 10 बैडमिंटन प्लेयर साइन नेहवाल ने साल 2012 में ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था। वहीं 32 साल के कश्यप ने 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। कश्यप वर्ल्ड रैंकिंग में 57 नंबर पर हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *