सुल्तानपुर: शिवपाल की पार्टी की उम्मीदवार कमला यादव बीजेपी, गठबंधन को दे रहीं कड़ी टक्कर, शनिवार को भरेंगी पर्चा

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार कमला यादव शनिवार को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

सुल्तानपुर के कलेक्टर कार्यलय पहुंचकर कमला यादव शनिवार को पर्चा भरेंगी। इस दौरान उनके साथ पार्टी के बड़े नेता और उनके समर्थक मौजूद रहेंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने के साथ कमला यादव एक रोड शो भी करेंगी। इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों के पहुंचने की संभावना है। रोड शो के जरिए कमला यादव शक्ति प्रदर्शन करेंगी। नामांकन से पहले शुक्रवार को बैठक कर कमला यादव ने आगे की रणनीति तैयार की।

सुल्तानपुर में कमला यादव के चुनाव मैदान में आने से सुल्तानपुर में मुकाबला बेहद दिलचस्प हो गया है। एक तरफ बीजेपी की उम्मीदवार मेनका गांधी हैं तो दूसरी तरफ सपा, बसपा और आरएलडी के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह हैं।

Kamla Devi

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता गोरखपुर मंडल प्रभारी और सुल्तानपुर लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. एमपी यादव कहा है कि सुल्तानपुर में कई अहम मुद्दें हैं, जिनपर उनकी पार्टी चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव सामन्तवाद, अपराध, बेरोजगारी, अशिक्षा, मनुवाद, और जन समस्याओं के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ दलित, शोषित, पीड़ित, किसान, नौजवान, व्यापारी, अल्पसंख्यक समाज के हक, रोजगार के मुद्दे, छेत्रीय समस्याओं को लेकर है।

उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर की जनता को साभी दलों ने सिर्फ ठगने का काम किया है, इसलिए इस बार का चुनाव सुल्तानपुर की सम्मानित जनता खुद लड़ रही है। इसबार अपराध और सामन्तवाद को हरा कर नया इतिहास लिखने जा रही है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: